Upcoming Smartphones in April 2019


नमस्कार दोस्तों तो कैसे हैं आप ! आशा करता हूँ की आप हमेशा की तरह अच्छे ही होंगे, तो दोस्तों सबसे पहले बात करेंगे top upcoming smartphones लांच in april in india. तो चलिए शुरू करते हैं अपने पहले डिवाइस के साथ--
upcoming smartphones in April 2019, Top Upcoming Smartphones launch in April in India
Upcoming Smartphones
 Realme 3 Pro- दोस्तों इस डिवाइस का लोगों  को बेसब्री से इंतज़ार है, और इंतज़ार होना भी चाहिए क्यूंकि जब से रेडमी नोट 7 और 7 Pro की फ़्लैश सेल स्टार्ट हुई है तो काफी लोगों को redmi के ये मोबाइल्स मिलने से पहले ही out of stock हो गए हैं और रेडमी नोट 7 प्रो का तो 6gb वाला varient  इंडिया में लांच हुआ ही नहीं, जिसके चलते  लागों में काफी निराशा पैदा हो गयी हैलेकिन इसी निराशा  को आशा में बदलने के लिए रहा है इंडिया में Real Me 3 Pro वो भी fast charging suupport ले साथ जो कि टक्कर देगा रेडमी नोट 7 प्रो को, लेकिन  दोस्तों ये कहना अभी मुश्किल हो रहा है कि इसमें processor कितना पॉवरफुल होगा जो नोट 7 प्रो को beat कर सके ! मतलब सीधा है कि SD 712 होगा तो ही ये comptetion दे पायेगा रेडमी के साथ-साथ दूसरे ब्रांड्स के डिवाइस को भी ! वैसे दोस्तों इसकी लांच april last 2019 को इंडिया में बताई जा रही है, लेकिन अगर ये अप्रैल के फर्स्ट वीक में जाये तो ज्यादा अच्छा होगा !
Realme 3 pro upcoming smartphones in April 2019, latest realme phones
Realme 3Pro
Opp Reno- दोस्तों ये मोबाइल भी april 2019 में लॉच होगा, ऐसी खबरें तो रही हैं लेकिन इसमें आपको कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है, जी हाँ बिलकुल इसमें खास बात इसके कमरे को लेकर चल रही है, जो 10X Zoom होगा और ये डिवाइस ट्रिपल कमरे के साथ लांच होगी लेकिन प्रोसेसर आपको SD 710 या SD 855 भी देखने को मिल सकता है ये अभी क्लियर नहीं हो पाया है ! जो लोग ओप्पो डिवाइस के फैंस हैं वो इसका वेट कर सकते हैं !
Oppo Reno  Upcoming smartphone in April 2019, latest smartphone
Oppo Smartphone
Redmi 7- दोस्तों यहाँ पर बात केवल रेडमी 7 की हो रही है, जो की china में 18 मार्च 2019 को लांच हो चूका है और इंडिया में इसे अप्रैल माह में लॉन्च करने की तैयारी है, जो कि आपको SD 632 के साथ ही 10,000rs की रेंज के अंदर देखने को मिल सकता है !
latest smartphones of Redmi
Redmi 7


latest smartphones of samsung
Samsung Smartphones 
Samsung A90- दोस्तों वैसे तो सैमसंग हमेशा की ही तरह अपने मोबाइल लांच करता रहता है लेकिन अप्रैल last में सैमसंग अपनी Series A60, A70, A90 लॉच करने जा रहा है लेकिन कौनसी सी डिवाइस सबसे पहले या एकसाथ लॉन्च होगी ये कहना अभी मुश्किल हो रहा है, वैसे अभी बात करें A90 की तो ये मोबाइल आपको अप्रैल लास्ट में देखने को मिल सकता है SD 710 फुल hd डिस्प्ले के साथ वो भी ट्रिपल कैमरा आपको इसमें देखने को मिल सकता है !

Huawei P30 Pro- दोस्तों दुनिया का जाना माना brand huawei का एक इवेंट पेरिस में हाल ही में हुआ था, जिसमे आपको बता दें की huawei P30 Pro डिवाइस लांच किया गया जिसका बेस वेरिएंट 8Gb Ram से शुरू है और इसी के साथ ये Kirin 980 Processor के साथ India में अप्रैल माह में लांच हो सकता है जिसकी शुररुआती कीमत 75000Rs से भी ऊपर बताई जा रही है ! दोस्तों ये डिवाइस पांच अलग-अलग कलर्स में लांच होगी ! इसकी ख़ास बात इसके कमरे की है जिसको हम 50X तक Zoom कर सकते हैं !
Latest Smartphones of Huawei
Huawei 
दोस्तों इसी के साथ-साथ अप्रैल माह में कुछ अन्य डिवाइस भी देखने को मिल सकते हैं जिसमें Vivo X27, Vivo IQoo, Moto G7 Plus, Pocco F2, और आपका पसंदीदा मोबाइल Redmi Note 7 Pro etc.   

Upcoming Gaming Smartphones launch in April 2019


Nubia Red Magic Mars- ये डिवाइस आपको अप्रैल लास्ट में देखने को मिल सकती है, और ये 6inch की फुल hd डिस्प्ले के साथ लांच होगी वो भी SD 845 Processor के साथ, इसमें आपको जबरदस्त गेमिंग परफॉरमेंस देखने को मिल सकती है !
Nubia Red Magic Mars, Gaming Smartphones
Nubia Red Magic Mars 

Black Shark 2- दोस्तों जैसा की हम सब जानते हैं कि ये डिवाइस Xiaomi का ही sub brand है और गेमिंग के लिए काफी फेमस भी है तो ये डिवाइस भी आपको अप्रैल end में देखने को मिल सकती है वो भी SD 855 Processor के साथ जो एक बहुत ही बढ़िया गेमिंग परफॉरमेंस दे सकता है ! दोस्तों आपको बता दें की Xiaomi का ब्लैक शार्क 2 पहला गेमिंग डिवाइस होगा जो इंडिया में अप्रैल माह में लॉन्च होने वाला है !
Black Shark 2 gaming smartphones
Black Shark 2 
तो दोस्तों आज के लिए बस इतना ही, और अधिक टेक न्यूज़ जानने के लिए बने रहिये हमारे blog post के साथ !

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया तो comment box में जरूर बतायें और अन्य लोगों के साथ भी इसे शेयर करें और हमें बतायें की आप इन सभी डिवाइस में से कौन सा लेना पसंद करेंगे ! धन्यवाद







SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment